Adani Group: “हम करके दिखाते हैं” अभियान के नए अध्याय का अनावरण, ऐसे देखें फिल्म…

भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती एकीकृत अवसंरचना पोर्टफोलियो कंपनियों में से एक अडानी समूह ने अपने प्रसिद्ध “हम करके दिखाते हैं” अभियान का एक नया और साहसिक अध्याय प्रस्तुत किया है। इस अभियान का नया संस्करण पहले के सफलता पर आधारित है, और यह पारंपरिक कॉर्पोरेट रणनीति से आगे बढ़कर मानवीय-हित की प्रेरक कथाओं पर केंद्रित है।

इस अभियान के उद्घाटन फिल्म “पहले पंखा फिर बिजली” (पहले पंखा, फिर बिजली) को ओगिल्वी इंडिया द्वारा विकसित किया गया है। फिल्म एक युवा लड़के की प्रेरणादायक कहानी बताती है, जो तमाम बाधाओं के बावजूद मानता है कि एक पंखा उसके गाँव में बिजली ला सकता है। फिल्म में लड़के की दृढ़ आस्था को दिखाया गया है, जो बाद में अडानी पवन टरबाइन जनरेटर द्वारा अपने पूरे गाँव को स्वच्छ ऊर्जा से रोशन होते हुए देखता है। यह कहानी न केवल मानवीय विश्वास की शक्ति को प्रदर्शित करती है, बल्कि अडानी की अटूट प्रतिबद्धता को भी उजागर करती है, जो सभी के लिए एक उज्जवल भविष्य बनाने की दिशा में काम कर रही है।

यह अभियान एक बहु-भाग श्रृंखला की शुरुआत का प्रतीक है, जो #HKKDH हैशटैग के तहत आने वाले महीनों में प्रसारण, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर दिखाई जाएगी, जिसमें और भी ऐसी प्रेरक कथाएँ साझा की जाएंगी और अडानी की पहल के प्रभाव को उजागर किया जाएगा।

अदानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के निदेशक, श्री प्रणव अदानी ने कहा, “यह अभियान अडानी समूह के सार को दर्शाता है। हम अपने आकार, गति और पैमाने के लिए प्रसिद्ध हैं, लेकिन इस अभियान को विशेष बनाने वाली बात यह है कि यह दिलों को छूने की शक्ति रखता है। हमारे व्यवसायों के पीछे छिपी मानवीय कहानियों पर जोर देकर हम गहरे भावनात्मक संबंध बनाने का प्रयास कर रहे हैं और लाखों भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अपने समर्पण को रेखांकित कर रहे हैं।”

ओगिल्वी इंडिया के मुख्य सलाहकार श्री पीयूष पांडे ने कहा, “यह फिल्म उपभोक्ताओं को मिलने वाले लाभ के बारे में एक मार्मिक संदेश देती है। यह अडानी रिन्यूएबल्स की तकनीकी विशेषज्ञता के बजाय अडानी के मानव-प्रथम विश्वास को दर्शाती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *